ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारविशाखा बनी भूतपूर्व छात्रा संघ की अध्यक्ष

विशाखा बनी भूतपूर्व छात्रा संघ की अध्यक्ष

विशाखा बनी भूतपूर्व छात्रा संघ की अध्यक्ष विशाखा बनी भूतपूर्व छात्रा संघ की अध्यक्ष विशाखा बनी भूतपूर्व छात्रा संघ की अध्यक्ष विशाखा बनी भूतपूर्व...

विशाखा बनी भूतपूर्व छात्रा संघ की अध्यक्ष
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 01 Jun 2023 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला विद्यालय डिग्री कालेज में गुरुवार को आयोजित भूतपूर्व छात्रा बैठक में भूतपूर्व छात्रा संघ का चयन किया गया। विद्यालय कैंपस में आयोजित कार्यक्रम का दीप प्रज्जवलन के साथ शुभारंभ करते हुए संगीत विभाग की छात्राओं ने सरस्वती गीत प्रस्तुत कर मेहमानों का स्वागत किया। फिर एक स्वर में वंदेमातरम की शानदार प्रस्तुति दी गई।

इस दौरान महाविद्यालय की होनहार छात्राओं को बीरबाला देवी स्मृति छात्रवृत्ति से सम्मानित किया गया। भूतपूर्व छात्रा संघ के चुनाव में विशाखा त्यागी को अध्यक्ष, अनुराधा चौधरी सचिव, रजन पाटीदार को कोषाध्यक्ष चुना गया। पुरानी छात्राओं ने महाविद्यालय से जुड़ी स्मृतियों को दोहराया। इस अवसर पर महाविद्यालय की सचिव डॉ. वीणा शास्त्री ने कहा कि भूतपूर्व छात्राओं को महाविद्यालय की बेहतरी के लिए महत्वपूर्ण सुझाव देने के लिए आगे आना चाहिए। प्राचार्या प्रोफेसर गीता जोशी ने छात्राओं की प्रगति एवं जीवन में विशेष स्थान प्राप्त करने को लेकर प्रकाश डाला। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आजादी के अमृत महोत्सव अभियान के तहत जल संरक्षण हेतु जल है तो कल है विषय पर तान्या त्यागी, कोमल, गौरी वर्मा, सुनैना, शक्ति पाठक, अंजली, निखत द्वारा नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम का संचालन नेहुल सिलेलान व बन्दना शर्मा ने मौके पर प्रो. शशी प्रभा, डा प्रेरणा पाण्डेय, डा राखी सिंह, सुमन चावला, दलसिंह, शिखा गुप्ता, अंकित गोइल, श्रीकान्त, शुभम लोधा, विनीत कुमार, सीमा रानी, बिजेन्द्र सिंह मौजूद रहे। कार्यक्रम का आयोजन भूतपूर्व छात्रा समिति की यासमीन अमीर, डॉ निमा राठी, सुजाता शर्मा, कंचन रावत, अनुराधा चौधरी ने किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें