ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारयूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरिद्वार पहुंचे

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरिद्वार पहुंचे

मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार रात सवा नौ बजे पहली बार हरिद्वार पहुंचे। डामकोठी पर उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक व सतपाल महाराज ने समेत वरिष्ठ...

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरिद्वार पहुंचे
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 27 May 2018 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार रात सवा नौ बजे पहली बार हरिद्वार पहुंचे। डामकोठी पर उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक व सतपाल महाराज ने समेत वरिष्ठ नेताओं के साथ योगी आदित्यनाथ का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। देर रात को ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत भी डामकोठी पहुंचे। योगी आदित्यानाथ सोमवार को उत्तर प्रदेश पर्यटन निगम द्वारा 41 करोड़ की लागत से बनाए जाने वाले सौ कमरों के होटल की आधारशिला रखेंगे। अलकनंदा होटल के बगल में ही नए होटल की आधारशिला रखी जानी है।

सोमवार सुबह 8 बजे योगी आदित्यनाथ हरकी पैड़ी पर गंगा पूजन करेंगे। इस दौरान उनके साथ त्रिवेंद्र रावत समेत अन्य कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद सुबह 8.30 बजे योगी आदित्यनाथ और त्रिवेंद्र सिंह रावत संयुक्त रूप से होटल की आधारशिला रखेंगे। इस दौरान मंच पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, सतपाल महाराज और हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल आदि वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। इससे पहले कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने जिलाधिकारी व एसएसपी के साथ बैठक करके तैयारियों का जायजा लिया। यूपी पर्यटन प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी ने भी अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा किया।

बता दें कि परिसंपत्तियों के बटवारें को लेकर काफी दौर की बैठकों के बाद ही उत्तराखंड को अलकनंदा होटल मिल सका है। नए होटल के निर्माण के बाद ही उत्तराखंड का अलकनंदा होटल पर स्वामित्व हो सकेगा। योगी के आने से पहले ही उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, सतपाल महाराज व निर्वतमान मेयर मनोज गर्ग, नरेश शर्मा आदि डामकोठी पहुंच गए थे। योगी से मिलने के लिए रात को ही कुछ महामंडलेश्वर भी डामकोठी पहुंच गए थे। रात 9.30 बजे हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल व भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह भी डामकोठी पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें