ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमहिला और युवक के मिलने पर हंगामा

महिला और युवक के मिलने पर हंगामा

एक युवक और महिला के मुलाकात करने पर हिंदूवादी संगठन के लोगों ने ज्वालापुर में हंगामा किया। पुलिस ने महिला और युवक से पूछताछ करने के बाद दोनों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया...

महिला और युवक के मिलने पर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 04 Aug 2020 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक और महिला के मुलाकात करने पर हिंदूवादी संगठन के लोगों ने ज्वालापुर में हंगामा किया। पुलिस ने महिला और युवक से पूछताछ करने के बाद दोनों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक सिडकुल में काम करने वाली महिला एक युवक से सोमवार को मुलाकात कर रही थी। इसकी भनक हिंदूवादी संगठन के लोगों को हो गई। संगठन के लोगों ने ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में पहुंचकर दोनों को पकड़ लिया और युवक की पिटाई करने को उतारु हो गए। दोनों को संगठन के लोग ज्वालापुर कोतवाली ले आए। पुलिस ने जांच की तो मालूम हुआ कि महिला बिजनौर की रहने वाली है और अपने रिश्तेदारों के पास रानीपुर के शिवालिक नगर में रहती है। युवक ज्वालापुर का रहने वाला है। दोनों दोस्त है और किसी कामवश मिल रहे थे। पुलिस ने युवक और महिला को उनके परिजनों के हवाले कर दिया है। दोनों एक दूसरे को कई सालों से जानते थे। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि दोनों बालिग हैं। पूछताछ करने के बाद उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें