ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारव्यापारी नेताओं की बैठक में चुनाव न कराने पर हंगामा

व्यापारी नेताओं की बैठक में चुनाव न कराने पर हंगामा

व्यापारी नेताओं की बैठक से नाराज होकर पदाधिकारियों ने हंगामा काटा और कोर कमेटी को भंग करने की मांग की। बैठक में व्यापारियों की मांगों को लेकर भी...

व्यापारी नेताओं की बैठक में चुनाव न कराने पर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 15 Jun 2021 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

व्यापारी नेताओं की बैठक से नाराज होकर पदाधिकारियों ने हंगामा काटा और कोर कमेटी को भंग करने की मांग की। बैठक में व्यापारियों की मांगों को लेकर भी चर्चा की है। जिसमें फैसला लिया गया कि स्थानीय विधायक और जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन देकर मांगों को सरकार के समक्ष रखा जाएगा। वहीं कई व्यापारी नेताओं ने कोर कमेटी को भंग करने की मांग की है।

मंगलवार की शाम को प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल (गुलाटी गुट) के शहर व्यापार मंडल के पदाधिकारी और तमाम इकाईयों के पदाधिकारियों की बैठक ललतारौ पुल पास स्थित एक गुरुद्वारे में की गई। बैठक में व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा की गई। जिसमें व्यापारियों की मांगों पर भी आंदोलन की रुपरेखा बनी। लेकिन उससे पहले ही बैठक में कुछ व्यापारी नेताओं ने यह आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया कि दो साल बाद इस तरह की बैठक को करा जा रहा है। हंगामा करते हुए व्यापारियों ने कहा कि व्यापारी नेताओं के पदों पर चुनाव होने चाहिए। जिसमें इकाइयों के पदाधिकारी मतदान करें। कई पदाधिकारियों ने हंगामा कर रहे व्यापारी नेताओं को शांत कराया। बाद बैठक सुचारु रूप से चल सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें