ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारदुकान में चोरी करने वाले दो नौकर गिरफ्तार

दुकान में चोरी करने वाले दो नौकर गिरफ्तार

मोती बाजार स्थित ब्रास स्टोर में चोरी करने वाले दो नौकरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से पूजा का सामान, जोत, अखंड जोत, पांच बत्ती वाली जोत समेत अन्य सामान बरामद...

दुकान में चोरी करने वाले दो नौकर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 15 Mar 2018 03:48 PM
ऐप पर पढ़ें

मोती बाजार स्थित ब्रास स्टोर में चोरी करने वाले दो नौकरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से पूजा का सामान, जोत, अखंड जोत, पांच बत्ती वाली जोत समेत अन्य सामान बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस ने चोरी में मदद करने वाले युवक और सामान खरीदने वाले कबाड़ी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है।

अंकुश अग्रवाल पुत्र राकेश अग्रवाल की मोती बाजार में जमुना ब्रास स्टोर के नाम से थोक की दुकान है। बीते कई साल से दुकान का सामान चोरी हो रहा था। व्यापारी ने चोरी को रोकने के लिए दुकान में करीब 45 कैमरे लगाए है। बीते सप्ताह करीब 25 किलो सामान चोरी हो गया था। बीते सोमवार की शाम व्यापारी का बेटा दुकान से घर गया था। इस बीच दुकान में काम करने वाले स्वरूप और अर्जुन ने एक अन्य युवक को बुलाया और 60 किलो पीतल का सामान बैग में भरकर दे दिया। यह सब पड़ोसी दुकानदार ने देख लिया और मामले की जानकारी व्यापारी को दे दी। तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। बुधवार रात पुलिस ने स्वरूप सिंह पुत्र छछर सिंह निवासी घनसाली हाल निवासी गुसांई गली और अर्जुन पुत्र तेजपाल निवासी केरतपुर बिजनौर को हरकी पैड़ी के पास से गिरफ्तार कर लिया। एसएसआई जगमोहन रमोला ने बताया कि दोनों आरोपी धीरज पुत्र मोहर सिंह निवासी घनसली टिहरी गढ़वाल की मदद से कबाड़ी जावेद निवासी राम रहीम कलोनी ज्वालापुर को सामान बेचा करते थे। आरोपी धीरज और जावेद की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें