ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वाररोशनाबाद में आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चे झुलसे, एक लापता

रोशनाबाद में आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चे झुलसे, एक लापता

मंगलवार को बरसात के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चे झुलस गए। एक बच्चा लापता है। घायल बच्चे को उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायल दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया...

रोशनाबाद में आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चे झुलसे, एक लापता
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 22 Jan 2019 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को बरसात के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चे झुलस गए। एक बच्चा लापता है। घायल बच्चे को उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायल दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है, जबकि तीसरा बच्चा लापता हो गया है। परिजन लापता बच्चे की तलाश में जुट गए है।

रोशनाबाद नवोदय नगर की शिवालिक गंगा विहार कॉलोनी की गली नंबर दो में रहीश पुत्र मोहम्मद युसुफ का घर है। घर के पास ही रहीश की दुकान भी है। दुकान के पास ही एक मकान का निर्माण चल रहा था। निर्माणाधीन मकान में तुषार (8) पुत्र सुभाष निवासी फलौदी जिला बिजनौर उप्र, हिमांशु (7) पुत्र सुनील नर्सरी निवासी मौसमपुर थाना नगीना जिला बिजनौर और विद्धान पुत्र भोपाल निवासी मंडावर जिला बिजनौर खेल रहे थे।

मंगलवार दोपहर दो बजे बारिश के दौरान अचानक आकाशीय बिजली निर्माणाधीन मकान और पास की दुकान पर गिर गई। आकाशीय बिजली गिरने से तुषार के हाथ और बाल झुलस गए। हिमांशु के भी हल्के हाथ झुलसे हैं। आकाशीय बिजली गिरने के बाद से विद्धान लापता हो गया है। पास के दुकान और मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से घर की छत टूट गई। साथ ही शौचालयों के दोनों दरवाजे, किराने का सामान, फ्रिज, टीवी, इर्न्वटर, बैटरी, सेटटॉप बाक्स व अन्य सामान जल गया। दीवारों में भी दरार आने के साथ दीवार जमीन में धंस गई। घायल तुषार को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं हिमांशु की हालत को देखते हुए उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। तीनों बच्चे रोशनाबाद नवोदय नगर में किराये के मकान पर रहते हैं। घायल हिमांशु के पिता सुनील कुमार ने बताया कि बरसात में कोई राजस्व विभाग या पुलिस सहायता के लिए नहीं पहुंचे। बच्चों के माता पिता स्थानीय सिडकुल की अलग अलग कंपनियों में काम करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें