ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड हरिद्वारतमंचे और गांजे के साथ दो गिरफ्तार

तमंचे और गांजे के साथ दो गिरफ्तार

सिडकुल पुलिस ने दो युवकों को गांजे और देसी तमंचे के साथ इंद्रलोक आवासीय कालोनी से गिरफ्तार किया है। मेडिकल जांच के बाद दोनों को कोर्ट से जेल भेज...

तमंचे और गांजे के साथ दो गिरफ्तार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 01 Dec 2022 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सिडकुल पुलिस ने दो युवकों को गांजे और देसी तमंचे के साथ इंद्रलोक आवासीय कालोनी से गिरफ्तार किया है। मेडिकल जांच के बाद दोनों को कोर्ट से जेल भेज दिया गया है।

बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि इंद्रलोक आवासीय कॉलोनी में गांजे को बेचने के लिए दो युवक स्कूटर पर घूम रहे हैं। पुलिस ने इंद्रलोक आवासीय कॉलोनी के चौक चौराहों पर चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस इंद्रलोक बिजलीघर के पास चेकिंग कर रही थी। एक स्कूटर पर सवार लोगों को रुकने का इशारा किया। लेकिन चालक स्कूटर मोड़कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उनको कुछ दूरी पर जाकर पकड़ लिया। दोनों की तलाशी लेने में एक युवक के पास से तमंचा तो दूसरे के पास से गांजा बरामद हुआ। पुलिस दोनों को थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वह काफी समय से गांजा बेचने का काम कर रहे थे।

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया गया विपिन कुमार निवासी हंगावली थाना रामपुर मनिहारान जनपद सहारनपुर दौड़बसी रोशनाबाद की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी तमंचा और आयुष तोमर पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी सिरसली थाना बिनौली जिला बागपत हाल रामधाम कॉलोनी के पास से नौ किलो गांजा बरामद हुआ। दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। मेडिकल जांच के बाद दोनों को कोर्ट से जेल भेज दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।