ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारशास्त्री नगर में ट्यूववेल व ओवरहेड टैंक का शिलान्यास

शास्त्री नगर में ट्यूववेल व ओवरहेड टैंक का शिलान्यास

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने शुक्रवार को शास्त्री नगर ज्वालापुर में लगभग 6 करोड़ की लागत से बनने वाले ट्यूबवेल और ओवरहेड टैंक के कार्य का शिलान्यास किया। केंद्रीय अमृत योजना से इस कार्य को कराया जा...

शास्त्री नगर में ट्यूववेल व ओवरहेड टैंक का शिलान्यास
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 08 Mar 2019 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने शुक्रवार को शास्त्री नगर ज्वालापुर में लगभग 6 करोड़ की लागत से बनने वाले ट्यूबवेल और ओवरहेड टैंक के कार्य का शिलान्यास किया। केंद्रीय अमृत योजना से इस कार्य को कराया जा रहा है।

मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि शास्त्री नगर ज्वालापुर में वर्षों से लोग पानी की समस्या से जूझ रहे थे। लोगों को दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति को पर्याप्त पानी नहीं मिल रहा था।

योजना के क्रियान्वयन के बाद अब लोगों को पर्याप्त मात्रा में पानी मिल सकेगा। कहा कि राज्य सरकार और पार्टी दोनों का उद्देश्य जन-जन तक सुविधाओं को पहुंचाना है। आम आदमी की समस्याओं का निवारण करना है। चुनाव जीतना या हारना एक अलग बात होती है सरकार बनने के बाद सभी को दलगत राजनीति से उपर उठकर सोचना चाहिए। जिससे विकास की किरण आखिरी छोर में बैठे लोगों तक पहुंच सके। मदन कौशिक ने कहा कि हर मोर्चे पर विजय हासिल करने वाली केंद्र की मोदी सरकार ने देश में कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई हुई हैं। जिसका हर वर्ग को लाभ मिल रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक और सेना को छूट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने निर्णय लेने की क्षमता और इरादा देशवासियों के साथ पूरी दुनिया को दिखा दिया है। जो कोई भारत की ओर आंख उठाकर देखेगा उसे सेना घर में घुसकर मारेगी। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष नरेश शर्मा, योगेन्द्र पाल रवि, पूर्व पार्षद रवि ढींगरा, संजय पुंडीर, निशा पुंडीर, पूनम साहू, नीलम सिंह, मदन गोपाल, नरेश गिहार, नीलम तोमर, विजय पाल सिंह, गोपाल सिंह, आशीष, संजय जाटव, अरुण राणा आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें