ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारऋषिकुल मुख्य मार्ग पर जाम से परेशानी

ऋषिकुल मुख्य मार्ग पर जाम से परेशानी

ऋषिकुल क्षेत्र में मुख्य मार्ग पर नाला निर्माण के चलते भारी जाम लग रहा है। जाम के चलते वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। बुधवार को भी दिनभर बार-बार जाम की स्थिति उत्पन्न होने से स्थानीय लोगों के साथ...

ऋषिकुल मुख्य मार्ग पर जाम से परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 23 Sep 2020 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकुल क्षेत्र में मुख्य मार्ग पर नाला निर्माण के चलते भारी जाम लग रहा है। जाम के चलते वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। बुधवार को भी दिनभर बार-बार जाम की स्थिति उत्पन्न होने से स्थानीय लोगों के साथ ही वाहन सवारों को परेशानी झेलनी पड़ी।

बुधवार सुबह से ही ऋषिकुल आयुर्वेदिक कॉलेज के पास एक तरफ का मार्ग बंद होने से जाम लगा रहा। दोपहर में 12 बजे ऋषिकुल कॉलेज से देवपुरा चौक लगभग डेढ़ सौ मीटर तक पहुंचने में 20 मिनट का सफर तय करना पड़ा। यहां नाला निर्माण के चलते एक तरफ का रास्ता बेरिकेड्स लगाकर बंद कर खुदाई की गई। जिसके बाद रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया। आने और जाने वाले वाहन एक रोड से जाने के चलते जाम की स्थित उत्पन्न हो रही है। स्थानीय निवासी सागर कश्यप, मनीष कश्यप, सचिन कुमार ने बताया कि नाले का कार्य शुरू होने के बाद से जाम की स्थिति बन रही है। उधर, नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह का कहना है कि जाम खुलवा दिया गया था। जाम की समस्या न बने इसके लिए पुलिसकर्मी गश्त कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें