ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारदिवाली की रात आई आफत, आतिशबाजी से झुलसे 12 लोग, बच्चे-युवा अधिक

दिवाली की रात आई आफत, आतिशबाजी से झुलसे 12 लोग, बच्चे-युवा अधिक

जिला अस्पताल में दीपावली से पहले ही छह बेड की बर्न यूनिट तैयार कर दी गयी थी। डॉ. विकासदीप ने बताया जिला अस्पताल में उपचार को पहुंचे 12 व्यक्तियों में से कोई भी व्यक्ति गंभीर रुप से नहीं झुलसा था।

दिवाली की रात आई आफत, आतिशबाजी से झुलसे 12 लोग, बच्चे-युवा अधिक
Himanshu Kumar Lallहरिद्वार, हिन्दुस्तानMon, 13 Nov 2023 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

दीपावली की रात को आतिशबाजी करते हुए 12 लोग घायल हुए। ये लोग रविवार रात को इमरजेंसी में उपचार कराने पहुंचे। जिला अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. विकासदीप ने बताया कि सभी को उपचार के बाद घर भेज दिया गया। डॉ. विकासदीप ने बताया कि आतिशबाजी के दौरान झुलसने वालों में अधिकांश बच्चे और युवा हैं।

जिला अस्पताल में दीपावली से पहले ही छह बेड की बर्न यूनिट तैयार कर दी गयी थी। डॉ. विकासदीप ने बताया जिला अस्पताल में उपचार को पहुंचे 12 व्यक्तियों में से कोई भी व्यक्ति गंभीर रुप से नहीं झुलसा था। सभी को इमरजेंसी कक्ष में मौजूद चिकित्सक एवं स्वास्थ्य कर्मियों ने उपचार के बाद घर भेज दिया।

मेला अस्पताल में पहुंचे दो मरीज
मेला अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में सोमवार सुबह के समय आतिशबाजी में घायल छोटे बच्चे उपचार को पहुंचे। मेला अस्पताल की वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. निशात अंजुम ने बताया कि सोमवार सुबह आतिशबाजी में झुलसे दो छोटे बच्चों का उपचार कर उनको घर भेज दिया गया।