ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमंदिर की जगह बना दिया शौचालय

मंदिर की जगह बना दिया शौचालय

हरिद्वार, संवाददाता। मंदिर की जगह बना दिया शौचालयमंदिर की जगह बना दिया शौचालयमंदिर की जगह बना दिया शौचालयमंदिर की जगह बना दिया शौचालयमंदिर की जगह...

मंदिर की जगह बना दिया शौचालय
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 08 Dec 2023 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हरकी पैड़ी क्षेत्र में एक मंदिर की जगह अवैध रूप से शौचालय का निर्माण करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मंदिर की मूर्तियां हटाकर गंगा किनारे रख दी गई। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पहुंची एचआरडीए, सिंचाई विभाग और पुलिस टीम ने निर्माणकर्ताओं से जानकारी लेने के साथ ही आमजन से भी बातचीत की है। एचआरडीए की टीम ने भी जांच शुरू कर दी है।
हरकी पैड़ी से भीमगोड़ा की तरफ जाने वाले मार्ग पर हरकी पैड़ी चौकी प्रभारी संजीव चौहान मोबाइल चौकी के जरिए गश्त कर रहे थे। इसी दौरान लोगों ने सूचना दी कि एक मंदिर को हटाकर शौचालय का अवैध रूप से निर्माण किया जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस और एचआरडीए से अवर अभियंता बलराम सिंह, सिंचाई विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय नागिरकों ने टीम को जानकारी दी कि उक्त स्थान पर मंदिर बना हुआ था, जिसकी जगह पर अब शौचालय बनाया जा रहा है। आरोप है कि मंदिर से निकालकर मूर्तियां गंगा किनारे रख दी गई। निर्माणकर्ता ने मंदिर न होने की बात टीम को कही लेकिन आसपास के लोग कई वर्ष से मौके पर मंदिर होने की बात पर अडिग रहे। चौकी प्रभारी संजीव चौहान ने बताया कि स्थानीय लोगों की ओर से एचआरडीए को शिकायत की गई है।

पुलिस को सुनाई खरीखोटी

मौके पर जब पुलिस पहुंची तो निर्माण कर रहे लोगों ने पुलिस को खरीखोटी सुनाई। इसके बाद ही पुलिस ने ही एचआरडीए की टीम को मौके पर बुलाया। जिसके बाद मालमे में जांच बैठाई गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें