ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारअवैध वूसली में चौकी इंचार्ज और दो सिपाही लाइन हाजिर

अवैध वूसली में चौकी इंचार्ज और दो सिपाही लाइन हाजिर

खानपुर थानाक्षेत्र की बालावाली चौकी के इंजार्च समेत दो सिपाहियों को लाइन हाजिर किया गया है। तीनों पुलिसकर्मियों को अवैध वसूली की शिकायत पर हटाया गया है। आरोप है कि पुलिसकर्मी उत्तर प्रदेश से...

अवैध वूसली में चौकी इंचार्ज और दो सिपाही लाइन हाजिर
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 29 Oct 2017 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

खानपुर थानाक्षेत्र की बालावाली चौकी के इंजार्च समेत दो सिपाहियों को लाइन हाजिर किया गया है। तीनों पुलिसकर्मियों को अवैध वसूली की शिकायत पर हटाया गया है। आरोप है कि पुलिसकर्मी उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड आने वाले वाहनों से अवैध वसूली की जा रही थी।

खानपुर में लगने वाली उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सीमा पर बालावाली चौकी बनाई गई है। बीते वर्षों में इस चौकी को बनाया गया है। खानपुर थाने में पड़ने वाली उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सीमा में एक पुल है। जहां पुल के एक छोर में उत्तर प्रदेश की बालावाली चौकी है और दूसरे छोर पर उत्तराखंड बालावाली चौकी है। आरोप है कि रात के समय उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड में प्रवेश करने वाले वाहनों को बालावाली चौकी में बैरिकेट लगाकर रोका जा रहा था। आरोप है कि पुलिसकर्मी टैक्स के नाम पर वाहनों से अवैध वसूली कर रहे थे। मामले की शिकायत एसएसपी कृष्ण कुमार वीके को की गई। जिसके बाद मामले की जांच की गई। एसएसपी ने बताया कि जांच में वाहनों से पैसे लेने की बात सामने आई है। एसएसपी ने बताया कि चौकी प्रभारी धनीराम शर्मा और कांस्टेबल राजेश डोभाल और नरेंद्र को लाइन हाजिर किया गया है। बताया कि गाड़ियों से अवैध वसूली पर कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें