ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वाररेलवे से चोरी सामान खरीदने में तीन कबाड़ी गिरफ्तार

रेलवे से चोरी सामान खरीदने में तीन कबाड़ी गिरफ्तार

रेलवे की फिश प्लेट समेत अन्य सामान चोरों से खरीदने के आरोपी ज्वालापुर के तीन कबाड़ियों को रेलवे प्रोटक्शन फोर्स (आरपीएफ) ने गिरफ्तार कर लिया है।...

रेलवे से चोरी सामान खरीदने में तीन कबाड़ी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 25 Feb 2021 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे की फिश प्लेट समेत अन्य सामान चोरों से खरीदने के आरोपी ज्वालापुर के तीन कबाड़ियों को रेलवे प्रोटक्शन फोर्स (आरपीएफ) ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मेडिकल परीक्षण और कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

मुकदमा दर्ज होने से पहले आरपीएफ के पास कई नेताओं ने फोन कर कबाड़ियों की सिफारिश भी की। लेकिन किसी की एक नहीं चल पाई। बीते बुधवार को ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कैथवाडा में नाले के समीप मोहम्मद अहमद कबाड़ी के गोदाम पर आरपीएफ ने छापेमारी कर रेलवे का चोरी हुआ सामान बरामद किया था। इसके बाद आरपीएफ ने आरोपियों को थाने लाकर उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि यह सामान उन्होंने अलग-अलग चोरों से खरीदा है। इसके बाद आरपीएफ ने तीन अन्य लोगों का पता भी पूछताछ में लगाया। आरपीएफ इंचार्ज इंस्पेक्टर डीएस चौहान ने बताया कि आरोपी कबाड़ी अनमोल अहमद पुत्र मोहम्मद अहमद निवासी कैथवाडा बकरा मार्केट ज्वालापुर, आरिफ पुत्र मोहम्मद फारुख निवासी काजी कॉलोनी पांवधोई, नदीम पुत्र यासीन निवासी ईदगाह के पास नदीम कॉलोनी सहारनपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि एक फरार आरोपी की तलाश में भी टीम दबिश दे रही है। आरोपियों के पास भारी मात्रा में रेलवे की कटी लाइन, फिश प्लेट, ब्लॉक आदि बरामद हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें