ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारहरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे पर तीन घंटे लगा जाम

हरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे पर तीन घंटे लगा जाम

मंगलवार को ओवरलोड वाहनों के चलते हरिद्वार नजीबाबाद हाईवे पर तीन घंटे तक जाम लगा रहा। जिस कारण जाम में फंसने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मंगलवार सुबह 5 बजे कोटावाली नदी के बाईपास...

हरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे पर तीन घंटे लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 27 Feb 2018 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को ओवरलोड वाहनों के चलते हरिद्वार नजीबाबाद हाईवे पर तीन घंटे तक जाम लगा रहा। जिस कारण जाम में फंसने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मंगलवार सुबह 5 बजे कोटावाली नदी के बाईपास मार्ग पर खनन व अन्य ओवर लोड वाहनों के कारण लगभग तीन घंटे तक जाम लग रहा। चिड़ियापुर चेक पोस्ट से भागुवाला चौकी तक लगभग 2 किलोमीटर लंबे जाम में सैकड़ों वाहन फंसे रहे। वाहन चालक सतीश कुमार ने बताया कि वे सुबह 5 बजे से जाम में फंस गए थे। दो घंटे में मात्र एक किलोमीटर भी गाड़ी नहीं जा सकी है। मौके पर पुलिस का कोई कर्मचारी नजर नहीं आया।

थाना श्यामपुर क्षेत्र के आधा दर्जन वन निगम खनन पट्टों और खनन भंडारण केंद्रों से रोजाना सैकड़ों ट्रक रेत और बजरी लेकर हाईवे पर चलते हैं। इस कारण कोटावाली नदी बाईपास पर वन वे व्यवस्था लागू की गई है, जिससे अक्सर जाम लग जाता है। मंगलवार को यात्रियों ने ही किसी तरह जाम खुलवाया।

थानाध्यक्ष श्यामपुर प्रदीप मिश्रा ने बताया कि ट्रैफिक अधिक होने के कारण कोटावाली नदी बाईपास पर वन वे व्यवस्था लागू की गई है। जिससे जाम की स्थित बन जाती है। ओवरलोड वाहनों पर जल्द ही शिकंजा कसा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें