ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारज्वालापुर में मृत मिले तीन कौवे

ज्वालापुर में मृत मिले तीन कौवे

बर्ड फ्लू का मामला सामने आने के बाद ज्वालापुर में तीन कौवे मृत मिलने से हड़कंप मच गया। अलग-अलग स्थानों पर कौवे मृत मिलने की सूचना के बाद वन प्रभाग...

ज्वालापुर में मृत मिले तीन कौवे
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 24 Jan 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बर्ड फ्लू का मामला सामने आने के बाद ज्वालापुर में तीन कौवे मृत मिलने से हड़कंप मच गया। अलग-अलग स्थानों पर कौवे मृत मिलने की सूचना के बाद वन प्रभाग की टीम मौके पर पहुंची। कौवों के शवों को कब्जे में ले लिया। बर्ड फ्लू की आशंका को देखते हुए सैंपल जांच के लिए भोपाल भेजने की तैयारी की जा रही है।

रविवार सुबह ज्वालापुर कोतवाली के समीप खान स्टील की सामने वाली गली में एक कौवा मृत पड़ा था। स्थानीय निवासी तस्लीम उर्फ छोटू अंसारी ने वन प्रभाग को इसकी सूचना दी। जिसके बाद प्रभागीय वनाधिकारी ने तुरंत टीम मौके पर भेजी। रेस्क्यू टीम के सदस्य सनंत सिंह नेगी व तालिब ने यहां से कौवे के शव को उठाया ही था, तभी पास में ही दो और कौवे मृत पड़े होने की सूचना मिली। कोतवाली के सामने बीएसएनएल टावर के पास से एक व पानी के ओवरहेड टैंक के नीचे एक कौवा मृत पड़ा मिला। जिसके बाद तीनों कौवों के शवों को वन प्रभाग की टीम कब्जे में लेकर चली गई। प्रभागीय वनाधिकारी (डीएफओ) नीरज शर्मा ने बताया कि टीम को मौके पर भेजकर कौवों के शवों को कब्जे में ले लिया गया। बर्ड फ्लू की आशंका को देखते हुए सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें