ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारतीन भाइयों ने व्यापारी से की मारपीट, केस

तीन भाइयों ने व्यापारी से की मारपीट, केस

ज्वालापुर में तीन व्यापारी भाइयों ने मिलकर एक व्यापारी के साथ मारपीट कर दी। गंभीर हालत में व्यापारी को हायर सेंटर रेफर किया गया है। उधर पुलिस ने तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर...

तीन भाइयों ने व्यापारी से की मारपीट, केस
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 31 Jul 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्वालापुर में तीन व्यापारी भाइयों ने मिलकर एक व्यापारी के साथ मारपीट कर दी। गंभीर हालत में व्यापारी को हायर सेंटर रेफर किया गया है। उधर पुलिस ने तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी के मुताबिक ज्वालापुर निवासी लक्की दरगन में शिकायत देकर बताया कि उसका बड़ा भाई कमल दरगन पेशे से व्यापारी हैं। मंगलवार को व्यापारी नीरज मंगल और उनके एक साथी ने अपने कुछ परिचितों को बताया कि उन्होंने कमल से 1 करोड़ रुपये लेने हैं। जब यह बात कमल को पता चली तो कमल व्यापारी नीरज मंगल से बात करने के लिए उनकी सब्जी मंडी स्थित दुकान पर पहुंच गए। नीरज मंगल और उनके दो भाई मनोज और राजीव दुकान में मिल गए। जब कमल ने एक करोड़ रुपये देने वाली बात पूछी तो तीनों आगबबूला हो गए और कमल के साथ मारपीट शुरू कर दी। आनन-फानन में कमल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मारपीट की घटना बीते मंगलवार रात की बताई जा रही है। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि व्यापारी तीनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद ही मामले में गिरफ्तारी की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें