ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारतीन बाइक चोर गिरफ्तार, नशे के लिए करते थे चोरी

तीन बाइक चोर गिरफ्तार, नशे के लिए करते थे चोरी

कनखल पुलिस ने चेकिंग के दौरान सोमवार रात तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। आरोपी एकांत में खड़ी बाइक को...

तीन बाइक चोर गिरफ्तार, नशे के लिए करते थे चोरी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 10 Jul 2018 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कनखल पुलिस ने चेकिंग के दौरान सोमवार रात तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। आरोपी एकांत में खड़ी बाइक को चोरी किया करते थे। मंगलवार को पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

सीओ मनोज कत्याल ने बताया कि पांच जुलाई को राज विहार कालोनी फेस-1 से बाइक चोरी हो गई थी। पुलिस को आरोपियों की तलाश थी। सोमवार रात पुलिस चेकिंग कर रही थी। जगजीतपुर बैरियर के पास एक बाइक में सवार तीन संदिग्ध युवकों को चेकिंग के लिए रोका गया। गाड़ी के कागजात नहीं दिखाने पर पुलिस तीनों को थाने ले आई। पूछताछ शुरू हुई तो आरोपी ईशू ने पुलिस को चोरी की पुरी कहानी बयां कर दी। आरोपी ने बताया कि बाइक राज विहार कालोनी से चोरी की गई थी। इससे एक दिन पूर्व ही आरोपियों ने शिवपुरी कालोनी कनखल से स्कूटर चोरी किया गया था। आरोपियों ने बताया कि नशे के लिए पैसे कम पड़ने पर वे चोरी किया करते थे। चोरी के बाद बाइक को बेचकर तीनों आरोपी नशा करते थे। सीओ मनोज कत्याल ने बताया कि सावेज उर्फ राजा पुत्र अहसान निवासी शिव मंदिर जमालपुर कलां कनखल, ईशू उर्फ काला पुत्र राजू निवासी राजा गार्डन जगजीतपुर कनखल, रवि पुत्र सुशील तिवारी निवासी राजगार्डन गली जगजीतपुर कनखल को जेल भेज दिया गया है। पुलिस टीम में ओमकांत भूषण, चौकी प्रभारी जगजीतपुर नरेंद्र सिंह रावत, संदीप चौहान हेड कांस्टेबल शशिभूषण, जसवंत सिंह, अरविंद गिल, सुनील राणा, रघुवीर, हरेंद्र सिंह, बलवंत सिंह, शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें