ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारछात्र को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मुंह पर आए आठ टांके

छात्र को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मुंह पर आए आठ टांके

हरिद्वार, ज्वालापुर क्षेत्र के एक पब्लिक स्कूल में सीनियर छात्र से हुए विवाद के बाद जूनियर छात्र ने अपने साथी बुलाकर सीनियर छात्र के दोस्त को दौड़ा...

छात्र को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मुंह पर आए आठ टांके
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 19 Aug 2022 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्वालापुर क्षेत्र के एक पब्लिक स्कूल में सीनियर छात्र से हुए विवाद के बाद जूनियर छात्र ने अपने साथी बुलाकर सीनियर छात्र के दोस्त को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मारपीट में छात्र के मुंह पर गंभीर चोटें आई हैं। पीड़ित छात्र की शिकायत पर ज्वालापुर पुलिस ने दो आरोपियों को नामजद करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र के एक पब्लिक स्कूल में किसी बात को लेकर जूनियर और सीनियर छात्र के बीच विवाद हो गया था, उस वक्त दोनों छात्र अपनी अपनी क्लास में चले गए। स्कूल की छुट्टी होने के बाद जूनियर छात्र ने अपने परिचित बाहरी युवकों को बुला लिया, जिसके बाद उसने सीनियर छात्र की तलाश शुरू कर दी। जिस छात्र के साथ उसका विवाद हुआ था, वह तो उसे नहीं मिला, लेकिन उसका एक दोस्त हत्थे चढ़ गया। जूनियर छात्र एवं उसके परिचितों ने उस छात्र को बेरहमी से पीटा। भीड़ के एकत्र होने पर हमलावर युवक फरार होने में कामयाब रहे। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि दो आरोपी रहमान कुरैशी, हारिश अली समेत 15-20 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में घटनाक्रम कैद हुआ है, दो स्कूटर एवं बुलेट सवार युवकों को चिन्हित कर लिया गया है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें