ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारशादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया

शादी का झांसा देकर एक युवक ने चमोली निवासी युवती के साथ हरिद्वार के भूपतवाला स्थित एक होटल में दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवक ने अश्लील फोटो और वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी है। मंगलवार...

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 02 Jun 2020 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी का झांसा देकर एक युवक ने चमोली निवासी युवती के साथ हरिद्वार के भूपतवाला स्थित एक होटल में दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवक ने अश्लील फोटो और वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी है। मंगलवार को नगर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से चमोली जिले की निवासी युवती अपनी बुआ के पास ऋषिकेश के श्यामपुर में रहती है। करीब डेढ़ साल पहले युवती की दोस्ती सुंदरनगर चौसाला शामली निवासी युवक रंजीत पुत्र राजविंदर से फेसबुक के माध्यम से हुई थी। आरोप है कि 13 अप्रैल वर्ष 2019 को रंजीत अपने दोस्त के साथ हरिद्वार घूमने आया था। यहां उसने युवती को भी मुलाकात के लिए बुला लिया। मिलने के बाद युवती को रंजीत बाचतीत करने के बहाने भोपतवाला के एक होटल में ले गया। जहां उसने शादी का झांसा देकर संबंध बना लिये। युवती ने कई बार शादी के लिए उससे बात की, लेकिन वो टालता रहा और उसके साथ लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। आरोप है कि इस बीच युवक ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। जो उसने अपने दोस्तों को दे दी। अब शादी की बात करने पर आरोपी युवक फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देता है।

ऋषिकेश में मुकदमा दर्ज होने के बाद मामले की जांच को हरिद्वार ट्रांसफर कर दिया है। हरिद्वार नगर कोतवाली पुलिस ने यहां इस मुकदमे को नया क्राइम नंबर दे दिया है। एसएसआई जगमोहन रमोला ने बताया कि घटना हरिद्वार की है। इस कारण मामले की जांच हरिद्वार आई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें