ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारदेहरादून व टिहरी के बीच होगा फाइनल मुकाबला

देहरादून व टिहरी के बीच होगा फाइनल मुकाबला

देहरादून व टिहरी के बीच होगा फाइनल मुकाबलाउत्तराखंड सब जूनियर स्टेट बास्केटबॉल चैंपियनशिप हरिद्वार। हमारे संवाददाता 15 वी उत्तराखंड सब जूनियर स्टेट बास्केटबॉल चैंपियनशिप में शनिवार कहीं रोचक...

देहरादून व टिहरी के बीच होगा फाइनल मुकाबला
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 17 Aug 2019 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

15 वी उत्तराखंड सब जूनियर स्टेट बास्केटबॉल चैंपियनशिप में शनिवार को रोचक मुकाबले खेले गए। सेमीफाइनल में बालक वर्ग में देहरादून ने नैनीताल को 28 - 12 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में रुड़की ने टिहरी को 24 - 18 से हराकर फाइनल में अपना स्थान पक्का किया।

बालिका वर्ग में पहला सेमीफाइनल मैच देहरादून और हल्द्वानी के बीच खेला गया जिसमें देहरादून में हल्द्वानी को 32 - 8 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सेमीफाइनल में रुड़की ने पौड़ी को 10 - 8 से हराकर फाइनल में अपना स्थान पक्का किया।इससे पहले हुए मैचों की जानकारी देते हुए आयोजन सचिव संजय चौहान ने बताया कि पहला मैच हरिद्वार और नैनीताल के बीच खेला गया जिसमें नैनीताल ने हरिद्वार को 22 - 21 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। दूसरे क्वार्टर फाइनल में देहरादून ने पौड़ी को 26-6 से हराकर सेमीफाइनल में और तीसरे क्वार्टर फाइनल में रुड़की ने हल्द्वानी को 27 - 26 से हराकर अपनी जगह टीम में बनाई। चौथे क्वार्टर फाइनल में टिहरी ने अल्मोड़ा को 8-10 से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई। बालिका वर्ग में पहला क्वार्टर फाइनल देहरादून और टिहरी के बीच खेला गया। जिसमें देहरादून में एक तरफ 27- 2 के अंतर से जीत दर्ज की। दूसरा क्वार्टर फाइनल रुड़की व नैनीताल के बीच खेला गया। जिसमें रुड़की ने 3-4 के अंतर से हराया। तीसरे क्वार्टर फाइनल में पौड़ी ने हरिद्वार को रोचक मुकाबले में 10-11 से मात दी। चौथा क्वार्टर फाइनल हल्द्वानी व नैनीताल के बीच खेला गया जिसमें हल्द्वानी ने 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें