ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारएडीएम के लापता ड्राइवर का शव गंगनहर से बरामद

एडीएम के लापता ड्राइवर का शव गंगनहर से बरामद

दो दिन पहले लापता हुए एडीएम के ड्राइवर का शव गंगनहर से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया...

एडीएम के लापता ड्राइवर का शव गंगनहर से बरामद
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 06 Oct 2018 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

दो दिन पहले लापता हुए एडीएम के ड्राइवर का शव गंगनहर से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

पुलिस के अनुसार एडीएम और मुख्य नगर आयुक्त डॉ. ललित नारायण मिश्र के ड्राइवर मांगेराम(58) पुत्र कश्मीरा लाल निवासी शिव विहार कॉलोनी जगजीतपुर, कनखल बीती गुरुवार की रात को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। सिंहद्वार पुल के पास कुछ लोगों ने उन्हें गंगनहर में छलांग लगाते देखा था। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी थी। सूचना के बाद जल पुलिस की टीम तभी से उनकी तलाश गंगनहर में कर रही थी। उन्हें तलाशने के लिए गंगनहर का जलस्तर भी कम कराया गया था। लेकिन उसके बाद भी कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। शनिवार को एक शव रानीपुर झाल के पास उतराता हुआ मिला। पुलिस ने पहुंचकर शव को गंगनहर से बाहर निकलवाकर पहचान की तो शव चालक मांगेराम का निकला। कनखल थानाध्यक्ष ओमकांत भूषण ने बताया कि एडीएम के लापता ड्राइवर का शव गंगनहर रानीपुर झाल के पास से बरामद हुआ है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है। मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का माना जा रहा है। लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते ड्राइवर ने आत्महत्या की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें