ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारएम्स में भर्ती रही युवती का शव झाड़ियों में मिला

एम्स में भर्ती रही युवती का शव झाड़ियों में मिला

श्यामपुर थाना क्षेत्र के 4.2 रवासन के पास झाड़ियों में युवती का शव मिला है। युवती बीमार थी और कुछ समय पहले उसे एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया...

एम्स में भर्ती रही युवती का शव झाड़ियों में मिला
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 11 May 2020 12:22 AM
ऐप पर पढ़ें

श्यामपुर थाना क्षेत्र के 4.2 रवासन के पास झाड़ियों में युवती का शव मिला है। युवती बीमार थी और कुछ समय पहले उसे एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। पुलिस को अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार युवती का भाई उसे जबरन अस्पताल से ले आया था। युवती के घरवाले भी पुलिस को घर पर नहीं मिले। एसओ दीपक कठैत के अनुसार, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कहीं परिवार ने ही तो शव नहीं फेंका है।

पुलिस के मुताबिक चिडि़यापुर कोटावाली श्यामपुर निवासी ज्योति (22)की तबीयत खराब होने के कारण 14 अप्रैल को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था। रविवार की दोपहर को युवती का शव 4.2 रवासन के पास झाड़ियों में पड़ा मिला है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसओ दीपक कठैत ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया। शव के पास ही एक दवाई का बिल भी मिला है। जिससे युवती की पहचान हुई है। पुलिस युवती के कोटावाली स्थित घर पहुंची तो वहां कोई भी नहीं मिला है। एम्स अस्पताल से मिले कागजातों के अनुसार पता चला कि शुक्रवार को बीमारी युवती को लेकर उसका भाई अस्पताल से चला गया था। एसओ दीपक कठैत ने बताया कि परिवार की तलाश की जा रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि परिवार वालों ने शव फेंका है। मूल रूप से परिवार यूपी का रहने वाला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें