ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारबिजली के साथ दूरसंचार सेवाएं ठप

बिजली के साथ दूरसंचार सेवाएं ठप

सोमवार शाम को तेज हवाएं चलने के बाद लालढांग क्षेत्र के गैंडीखाता, टांटवाला, पीली पड़ाव, चिड़ियापुर, गुज्जर बस्ती आदि में ठप होने के साथ ही निजी दूरसंचार सेवाएं भी ठप रहीं। मोबाइल फोन में इंटरनेट सेवाएं...

बिजली के साथ दूरसंचार सेवाएं ठप
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 22 Jan 2019 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार शाम को तेज हवाएं चलने के बाद लालढांग क्षेत्र के गैंडीखाता, टांटवाला, पीली पड़ाव, चिड़ियापुर, गुज्जर बस्ती आदि में ठप होने के साथ ही निजी दूरसंचार सेवाएं भी ठप रहीं। मोबाइल फोन में इंटरनेट सेवाएं बाधित रहने से लोग अपने रिश्तेदारों से संपर्क तक नहीं कर सके।

ग्रामीण सबल सिंह, हरि सिंह रावत, शीशपाल पोखरियाल, संजय सिंह , विजेंदर सिंह, विमल सैनी, रामकुमार, गणेश सिंह आदि ने बताया कि 20 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप है। ग्रामीणों के फोन डिस्चार्ज हो गए। बिजली से चलने वाले उपकरण ठप पड़े हैं। बताया कि गैंडीखाता में विभिन्न मोबाइल कंपनियों के टॉवर दूरसंचार सेवा देते हैं। लेकिन मंगलवार सुबह से ही इन निजी कंपनियों की सेवाएं बाधित रहीं। जिस वजह से ग्रामीणों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उधर, ऊर्जा निगम के अवर अभियंता मुकेश कुमार का कहना है कि पीली नदी के पास 11 हजार केवी की लाइन का पोल टूटने के कारण कुछ क्षेत्र की आपूर्ति बाधित हुई। बारिश के कारण मरम्मत कार्य मे बाधा उत्पन्न हो रही है। जल्द ही आपूर्ति सुचारू कर दी जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें