ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारगंगा में गिरते और टैप नालों का निरीक्षण

गंगा में गिरते और टैप नालों का निरीक्षण

गंगा प्रदूषण अनुश्रवण इकाई की एक टीम ने गुरुवार को गंगा घाट, सीवरेज पंपिंग स्टेशनों का निरीक्षण किया। इस दौरान टीम का नेतृत्व कर रही महाप्रबंधक नीलिमा गर्ग ने गंगा में गिरते और टैप किए गए नालों का भी...

गंगा में गिरते और टैप नालों का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 18 Jan 2018 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगा प्रदूषण अनुश्रवण इकाई की एक टीम ने गुरुवार को गंगा घाट, सीवरेज पंपिंग स्टेशनों का निरीक्षण किया। इस दौरान टीम का नेतृत्व कर रही महाप्रबंधक नीलिमा गर्ग ने गंगा में गिरते और टैप किए गए नालों का भी निरीक्षण किया। स्थानीय लोगों से भी महाप्रबंधक ने बातचीत की। लोगों ने उन स्थानों के नाम बताए जहां सीवर की गंदगी गंगा में गिर रही है।

गुरुवार सुबह गंगा प्रदूषण अनुश्रवण इकाई की महाप्रबंधक नीलिमा गर्ग, अधीक्षण अभियंता सुबोध कुमार व अधिशासी अभियंता अजय कुमार अन्य अधिकारियों के साथ निरीक्षण पर निकले। टीम ने गंगा में गिरते उन सभी नालों का निरीक्षण किया जिन्हें पूर्व में टैप किया जा चुका है। बावजूद उसके गंगा में गंदा पानी जा रहा है। लोकनाथ घाट पर सीवर का पानी सीधा गंगा में जाता दिखा। महाप्रबंधक ने अधिकारियों को तुरंत इसे रोकने के आदेश दिए। महाप्रबंधक नीलिमा गर्ग ने नाईसोता घाट, कुशा घाट, लोकनाथ नाला, भूपतवाला पंपिंग स्टेशनों का निरीक्षण किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें