ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारहरक सिंह रावत के बयान का किया समर्थन

हरक सिंह रावत के बयान का किया समर्थन

सूबे के वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ हरक सिंह रावत द्वारा उत्तराखंड की अफसर शाही पर न्याय संगत रूप से अपनी बात उठाए जाने का पूर्व कृषि उत्पादन...

हरक सिंह रावत के बयान का किया समर्थन
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 17 May 2019 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत द्वारा उत्तराखंड की अफसर शाही पर न्याय संगत रूप से अपनी बात उठाए जाने का पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने समर्थन किया है। शुक्रवार को बेल वाला ग्राउंड में नुक्कड़ सभा के माध्यम से राज्यपाल व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से लालढांग, चिल्लर खार, कंडी मार्ग के रुके हुए काम को सुचारू रूप से संचालित किए जाने की मांग उठाई गई।

संजय चोपड़ा ने कहा कि वन मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत द्वारा उत्तराखंड की अफसर शाही को सवालों के घेरे में खड़ा किया है उससे प्रतीत होता है कि उत्तराखंड शासन में बैठे वरिष्ठ पदों पर अधिकारी उत्तराखंड राज्य की भौगोलिक परिस्थितियों को नहीं समझ पाए हैं। उन्होंने कहा कि कोटद्वार, चिल्लर खार, लालढांग, कंडी मार्ग निर्माण कार्य को रोका जाना न्याय संगत व औचित्य पूर्ण नहीं है। यदि शीघ्र ही मार्ग का कार्य प्रारंभ नहीं किया गया तो चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किए जाएंगे। श्रमिक नेता भूपेंद्र राजपूत, मनीष शर्मा ने कहा 2017 के विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड की जनता ने दिल खोल के भारतीय जनता पार्टी को अपने समर्थन के साथ पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई। सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा मंत्री मंडल की पहली बैठक में लालढांग, चिल्लर खाल, कोटद्वार, कंडी मार्ग को बनाये जाने का प्रस्ताव पारित कर लक्ष्य निर्धारित किया।

बैठक में राजेश खुराना, कुंवर सिंह मण्डवल, रणजीत रावत, ओमप्रकाश भाटिया, सुभाष अग्रवाल, उमेश पालीवाल, कीर्तिपाल, छोटेलाल शर्मा, राजेश अरोड़ा, रोहित शेट्टी, खुशीराम, धर्मपाल कश्यप, राजकुमार, प्रमोद आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें