DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  हरिद्वार  ›  जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास
हरिद्वार

जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास

हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 10:00 PM
जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास

सहारनपुर निवासी एक युवक ने बाजार चौकी बहादराबाद क्षेत्र में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। चेतक पुलिस की सूझबूझ से युवक की जान बच गई। युवक बहादराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने युवक के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास पर केस दर्ज किया है।

10 जून की रात कांस्टेबल निजाम अली और राहुल देव रात्रि ड्यूटी खत्म कर चौकी पर थे। चौकी कस्बा बाजार बहादराबाद में युवक-युवती पहुंचे। दोनों ने पुलिस को बताया कि घर से घुमने के लिए हरिद्वार आ गये थे। वापस घर जाने के पैसे नहीं थे। जो पैसे थे भी खाने में खर्च हो गए। लॉक डाउन में वाहन न मिलने से घर नहीं जा पा रहे है।

पुलिस ने युवक-युवती के परिजनों को सूचना दे दी। पुलिस के मुताबिक युवती के परिजन चौकी से युवती को लेकर चले गए। लेकिन युवक के परिजन थाने नहीं आए। राहुल पुलिस को लिफ्ट लेकर अपने घर जाने की बात कहकर चला गया। पुलिस के मुताबिक पुलिस जब गस्त पर निकली। युवक चौकी से कुछ दूरी पर पेड़ के नीचे बदहवास पड़ा मिला। पुलिस ने युवक को बहादराबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि राहुल पुत्र सेवाराम निवासी रत्नहेड़ी, बड़गांव सहारनपुर ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया है। कांस्टेबल निजाम अली की शिकायत पर धारा 309 में राहुल के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

संबंधित खबरें