ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारनवीं की छात्रा के अपहरण मामले में छात्र गिरफ्तार

नवीं की छात्रा के अपहरण मामले में छात्र गिरफ्तार

बहादराबाद क्षेत्र निवासी कक्षा नौ की छात्रा को बहला-फुसलाकर अपहरण करने का आरोप कक्षा बारह के छात्र पर लगा है। छात्र-छात्रा धनोरी के एक विद्यालय में अध्ययनरत हैं। छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने...

नवीं की छात्रा के अपहरण मामले में छात्र गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 18 Jan 2020 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बहादराबाद क्षेत्र निवासी कक्षा नौ की छात्रा को बहला-फुसलाकर अपहरण करने का आरोप कक्षा बारह के छात्र पर लगा है। छात्र-छात्रा धनोरी के एक विद्यालय में अध्ययनरत हैं। छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे बहादराबाद बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है।

छात्र को मेडिकल परीक्षण के बाद कोर्ट से जेल भेजा जाएगा। शिकायतकर्ता का आरोप है कि 14 जनवरी को उसकी नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी। घर से फोन पर पता चला कि उसकी बेटी को ब्रहमपुरी निवासी युवक बहला फुसलाकर कर अपहरण कर ले गया। उधर बहादराबाद थाना पहुंचे छात्र के परिजनों का कहना है कि जब दोनों के बारे चार माह पहले उन्हें पता चला तो छात्रा के परिजन उसका रिश्ता लेकर उनके घर पहुंचे थे। जिसमें छात्रा की उम्र पूरी होने तक शादी करने पर आपत्ति जताई थी। कहा कि चार दिन पहले खुद छात्रा उनके घर अपना सामान लेकर पहुंची थी। थाना प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि छात्र दीपक कुमार निवासी ब्रहमपुरी थाना सिडकुल को छात्रा के अपहरण के आरोप में शुक्रवार रात बहादराबाद बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है। मेडिकल में छात्रा के साथ छेड़छाड़ की पुष्टि होती तो उसमें पॉक्सो की धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें