ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वार15 साल में पैदल चलने लायक भी नहीं बनी सड़क

15 साल में पैदल चलने लायक भी नहीं बनी सड़क

15 साल में पैदल चलने लायक भी नहीं बनी सड़क,-जयकंडी-मैखुरा मोटर मार्ग की हालात बनी दयनीय -नालियां बंद, सड़क पर मलबा, दिवारें कई जगह टूटी -ग्रामीण...

15 साल में पैदल चलने लायक भी नहीं बनी सड़क
हिन्दुस्तान टीम,चमोलीThu, 07 Jul 2022 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासखंड की जयकंडी-मैखुरा मोटर मार्ग की हालात दयनीय बनी है। हालत यह है कि अपने निर्माण समय से करीब 15 साल में यह सड़क पैदल चलने लायक भी नहीं बन पाई है। ग्रामीणों के अनुसार लगातार मोटर मार्ग की हालात सुधारने की मांग कर रहे हैं लेकिन विभाग हर बार आश्वासन दे रहा है।

विकासखंड के ग्वाड़, बणसोली, मैखुरा सहित आस पास के कई गांवों को बदरीनाथ हाईवे से जोड़ने के लिए जयकंडी से करीब 14 किमी सड़क का निर्माण करीब साल 2007 से किया जा रहा है। लेकिन सड़क निर्माण में करोड़ों की धनराशि खर्च करने के बावजूद भी सड़क सही नहीं बन पाई है। हालात यह है कि सड़क पर डामर होना तो दूर की बात, इस सड़क पर पैदल आवागमन भी जोखिम भरा साबित हो रहा है। सड़क पर निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। कई जगह पुश्ते क्षतिग्रस्त होकर दुर्घटनाओं को न्योता मिल रहा है। ग्राम प्रधान हेमंती देवी का कहना है कि लोनिवि गौचर से लगातार सड़क को सुधारने के लिए संवाद किया जा रहा है। ग्रामीण कैलाश खंडूड़ी, अमित मैखुरी, पूर्व प्रधान संदीप खंडूड़ी सहित अन्य ग्रामीणों ने सड़क सुधारीकरण की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें