ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारएसीआर न भरने पर एसएसपी ने रोका 136 पुलिसकर्मियों का वेतन

एसीआर न भरने पर एसएसपी ने रोका 136 पुलिसकर्मियों का वेतन

हरिद्वार, संवाददाता एसीआर न भरने पर एसएसपी ने रोका 136 पुलिसकर्मियों का वेतन एसीआर न भरने पर एसएसपी ने रोका 136 पुलिसकर्मियों का वेतन एसीआर न भरने...

एसीआर न भरने पर एसएसपी ने रोका 136 पुलिसकर्मियों का वेतन
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारFri, 08 Dec 2023 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

वार्षिंक चरित्र मंतव्य (एसीआर) ऑनलाइन न भरने पर एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने जिले में तैनात 136 पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों का वेतन रोकने के आदेश जारी किए है। एसएसपी के फरमान से पुलिसकर्मियों में हडकंप मचा हुआ है। आनन फानन में एसीआर को भरने में जुट गए है।
उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय ने पुलिसकर्मी की सुविधा के लिए एसीआर का वार्षिक मंतव्य को ऑन लाइन भरने की सुविधा शुरु की थी। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने वर्ष 2022 के वार्षिक मंतव्य को अपडेट करने निर्देश दिए थे। ऑनलाइन डिटेल भरने का बकायदा अल्टीमेटम दिया गया था लेकिन उसके बावजूद भी 136 पुलिसकर्मियों ने एसीआर को गंभीरता से नहीं लिया। एसएसपी ने अधीनस्थों की लापरवाही पर कार्रवाई करते हुए उनका इस माह का वेतन रोकने के निर्देश दिए है। चेताया है कि एसीआर ऑनलाइन न भरे जाने तक वेतन जारी नहीं होगा। इसके बावजूद भी यदि कोई एसीआर नहीं भरता है तब उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। इन पुलिसकर्मियों में कांस्टेबल, हेड कांस्टेबल, एएसआई, एसआई, निरीक्षक शामिल है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें