ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारएसएसपी ने दी वंदना के परिजनों को बधाई

एसएसपी ने दी वंदना के परिजनों को बधाई

भारतीय महिला हॉकी टीम को क्वार्टर फाइनल में प्रवेश करने के बाद एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने शाम को वंदना कटारिया के परिवार से मुलाकात कर...

एसएसपी ने दी वंदना के परिजनों को बधाई
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 31 Jul 2021 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय महिला हॉकी टीम को क्वार्टर फाइनल में प्रवेश करने के बाद एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने शाम को वंदना कटारिया के परिवार से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी। शनिवार की सुबह हुए मुकाबले में वंदना कटारिया के गोल की हैट्रिक के कारण भारत ने जीत दर्ज की। उधर शाम को आयरलैंड की हार के बाद भारतीय महिला हॉकी टीम में क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। अब भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया टीम से होगा।

शनिवार की शाम को रोशनाबाद वंदना कटारिया के आवास पर पहुंचकर एसएसपी ने उनके माता और भाइयों से मुलाकात की। साथ ही उन्हें बधाई दी एसएसपी ने कहा कि वंदना ने गोल की हैट्रिक कर हम सभी को गौरवान्वित किया है। करो या मरो मुकाबले में वंदना ने शानदार गोल किए। जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। उन्होंने आशा जताई है कि भारतीय महिला हॉकी टीम इसी तरह अपने प्रदर्शन को जारी रखेगी। शनिवार की शाम को हुए ग्रेट ब्रिटेन और आयरलैंड के बीच हुए मुकाबले में आयरलैंड 2-0 से हारी जिसके बाद भारतीय महिला टीम ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें