ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारसिडकुल के कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत

सिडकुल के कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत

सिडकुल थाना क्षेत्र की आवासीय कॉलोनी में सिडकुल के कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक मूलरूप से बेंगलुरु...

सिडकुल के कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 01 Sep 2020 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सिडकुल थाना क्षेत्र की आवासीय कॉलोनी में सिडकुल के कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक मूलरूप से बेंगलुरु के रहने वाला था और इंद्रलोक आवासीय कॉलोनी में किराए पर रहता था।

मंगलवार सुबह पुलिस को मकान मालिक ने सूचना दी कि उनका किराएदार दरवाजा नहीं खोल रहा है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कोई गतिविधि न होने पर दरवाजे को तोड़ा गया। इस दौरान इंद्रजीत (60) वर्ष पुत्र जसवंत सिंह निवासी कर्नाटक हाल इंद्रलोक कॉलोनी सिडकुल बेसुध हालात में पड़ा मिला। स्थानीय डॉक्टर को बुलाया गया तो उन्होंने इंद्रजीत को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि संभवता इंद्रजीत की मौत ह्रदय गति रुकने से हुई होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा। मृतक सिडकुल की एक कंपनी में कार्यरत था। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वह हरिद्वार के लिए निकल पड़े हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें