ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारछिद्दरवाला में सर्विस रोड नहीं बनने से परेशान हैं क्षेत्रवासी

छिद्दरवाला में सर्विस रोड नहीं बनने से परेशान हैं क्षेत्रवासी

अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कालेज छिद्दरवाला के समक्ष सर्विस रोड़ नहीं बनने से छात्र व आम लोग परेशान हैं। सर्विस रोड़ की मांग पूरी नहीं होने से...

छिद्दरवाला में सर्विस रोड नहीं बनने से परेशान हैं क्षेत्रवासी
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 02 Jan 2022 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रायवाला। संवाददाता

अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज छिद्दरवाला के समक्ष सर्विस रोड नहीं बनने से छात्र और आम लोग परेशान हैं। सर्विस रोड की मांग पूरी नहीं होने से क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है।

रविवार को ग्राम प्रधान छिद्दरवाला कमलजीत कौर ने ग्रामीणों के हस्ताक्षर वाला एक ज्ञापन एनएचएआई के निदेशक को भेजा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग विस्तारीकरण के बाद छिद्दरवाला बाजार के बीच वाले भाग पर ही सर्विस लेन बनाई गई है, जबकि बाजार के शेष भाग पर सर्विस लेन नहीं बनाई गई है। अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज छिद्दरवाला के गेट के सामने से ही हाईवे गुजरता है। सर्विस रोड न बनने से स्कूली बच्चे हाईवे के किनारे पर चलकर अपने घरों को जाते हैं। इसके अलावा बाजार के एक बड़े हिस्से को भी सर्विस रोड से वंचित रखा गया है। विगत वर्ष स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने एनएचएआई के अधिकारियों से पूरे बाजार क्षेत्र में सर्विस रोड बनाने की मांग की थी, जिस पर अभी तक अमल नहीं हुआ है। कहा कि अगर जल्द सर्विस रोड नहीं बनी तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें