DA Image
22 अक्तूबर, 2020|8:31|IST

अगली स्टोरी

हरिद्वार से दिल्ली के लिए पहले दिन चलीं सात बसें

हरिद्वार से दिल्ली के लिए पहले दिन चलीं सात बसें

हरिद्वार से दिल्ली के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम (रोडवेज) बसों का संचालन बुधवार से शुरू हो गया। पहले दिन दिल्ली के लिए सात बसों को रवाना किया गया। हल्द्वानी, टनकपुर के लिए भी बसों को भी शुरू कर दिया गया। यूपी से भी दोपहर तक दो बसें यात्रियों को लेकर हरिद्वार पहुंची। बस अड्डे पर यात्रियों की संख्या में इजाफा रहा।

बुधवार सुबह छह बजे वर्कशॉप से रोडवेज बस अड्डे पर दिल्ली के लिए सात बसों को लाकर खड़ा कर दिया गया था। पहली बस सुबह सात बजे यात्रियों को लेकर रवाना हो हुई। इसके बाद एक-एक करके सभी सात बसें सुबह 11:30 बजे तक करीब 155 यात्रियों को हरिद्वार बस अड्डे से लेकर रवाना हो चुकी थी। वर्कशॉप से बसों को सेनेटाइज करने के बाद बस अड्डे पर खड़ा किया। इसके बाद बस में बैठने वाले यात्रियों को थर्मल स्क्रीनिंग कर अंदर एंट्री दी जा रही थी। दिल्ली के लिए रवाना हुई रोडवेज बसों का उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों के बस अड्डों पर ठहराव निर्धारित किया गया था। यहां से यात्रियों को लेकर बसें आगे के लिए रवाना की गई।

बता दें कि उत्तराखंड के बाद अब अन्य जिलों के लिए रोडवेज की बसों का संचालन शुरू होने से बस अड्डे पर यात्रियों की संख्या में भी इजाफा दिखाई दिया। हालांकि दोपहर में एक बजे अधिकांश बसें रवाना हो चुकी थी। जिसके चलते यात्री बस अड्डे पर बसों का इंतजार करते नजर आए। बसों में चालक और परिचालक भी मास्क और हैंड ग्लब्स पहने दिखे। इसके साथ ही बसों में चालक वाली सीट के पीछे प्लास्टिक पार्टिशन भी लगे रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Seven buses from Haridwar left for Delhi on first day