ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारराशन की दुकान पर हंगामा कर दस्तावेज फाड़े

राशन की दुकान पर हंगामा कर दस्तावेज फाड़े

बहुउद्देशीय सहकारी सेवा समिति की ओर से संचालित सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन वितरण के दौरान एक व्यक्ति ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद उसने वहां पर...

राशन की दुकान पर हंगामा कर दस्तावेज फाड़े
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीFri, 20 May 2022 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुउद्देशीय सहकारी सेवा समिति की ओर से संचालित सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन वितरण के दौरान एक व्यक्ति ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद उसने वहां पर काम कर रहे सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट करते हुए सरकारी दस्तावेज फाड़ डाले। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बहुउद्देशीय सहकारी सेवा समिति पूर्वी द्वारा गांव मुंडलाना में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन वितरण का कार्य बायोमेट्रिक सिस्टम के माध्यम से चल रहा था। सरकारी कर्मचारी जोशेंद्र पुत्र विजयपाल प्रभारी उर्वरक एवं सस्ता गल्ला विक्रेता एवं बहुउद्देशीय किसान सेवा सहकारी समिति मंगलौर पूर्वी ने पुलिस को तहरीर दी। बताया कि 18 मई को वह मुंडलाना स्थित सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर राशन वितरण का कार्य कर रहे थे। पात्र लोगों की लाइन लगी हुई थी। बायोमेट्रिक सिस्टम के जरिए अंगूठे का निशान लगाकर राशन का वितरण किया जा रहा था। आरोप है कि तभी गांव का एक युवक लाइन तोड़कर आ गया। उसने धमकी देते हुए तत्काल राशन देने को कहा। अन्य लोगों को बाद में राशन देने को कहा। आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। गाली गलौज करते हुए आरोपी ने लैपटॉप, बायोमेट्रिक मशीन तोड़ डाली। इसके अलावा सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए। एसएसआई रफत अली ने बताया कि आरोपी सुभाष निवासी ग्राम मुंडलाना कोतवाली मंगलौर के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, लोक सेवकों के साथ मारपीट कर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें