ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारसंतों ने की मोदी की तारीफ

संतों ने की मोदी की तारीफ

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महामंत्री श्रीमहंत हरि गिरी ने केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाये जाने का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है। जम्मू कश्मीर से...

संतों ने की मोदी की तारीफ
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 06 Aug 2019 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महामंत्री श्रीमहंत हरि गिरी ने केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाये जाने का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद-370 को हटाये जाने को उन्होंने ऐतिहासिक कदम बताते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने काफी हिम्मत दिखाते हुए इस तरह का ऐतिहासिक फैसला लिया है। अखाड़ा परिषद के लेखाकार एवं जूना अखाड़ा के अंतर्रराष्ट्रीय सभापति श्रीमहंत प्रेम गिरी ने भी स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के लिए किसी वरदान से कम नही है। जो काम पिछले सत्तर सालों में किसी सरकार द्वारा नहीं हो पाया,उसे मोदी सरकार ने कर दिखाया। केंद्र सरकार के फैसले को उन्होंने इतिहास रचने वाला करार दिया।

 

जम्मू कश्मीर मे धारा 370 हटाये जाने का स्वागत करते हुए जूना अखाड़ा के प्रवक्ता नारायण गिरी ने कहा कि इससे मोदी सरकार की विश्वसनीयता जनता में पहले से अधिक बढ़ गई है। विनोद गिरी ने कहा कि संत समाज इस फैसले को देशहित में मानता है। भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष विदित शर्मा ने कहा कि चुनाव के दौरान जो वादा मोदी ने किया था वह अब कर दिखाया है। जबकि कांग्रेस ने विरोध जताकर अपनी मांसकिता तो जगजाहिर कर किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें