ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारबच्चे की हत्या की अफवाह से मचा हड़कंप

बच्चे की हत्या की अफवाह से मचा हड़कंप

ज्वालापुर में बच्चे की हत्या के बाद शव दबाने की अफवाह ने हरिद्वार से लेकर देहरादून तक के पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा दिया। वीडियो फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। चार घंटे तक पुलिस की सांसे...

बच्चे की हत्या की अफवाह से मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 26 Feb 2020 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्वालापुर में बच्चे की हत्या के बाद शव दबाने की अफवाह ने हरिद्वार से लेकर देहरादून तक के पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा दिया। वीडियो फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। चार घंटे तक पुलिस की सांसे अटकी रहीं। लेकिन जब खाली पड़ी जमीन की खुदाई हुई तो अंदर से कुत्ते का पिल्ला मिला। जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

दरअसल बुधवार को करीब 12 बजे कुछ लोग पुलिस के पास आए और उन्होंने बताया कि ज्वालापुर के मोहल्ला जलालान में एक महिला और दो पुरुष चुपचाप खाली पड़े प्लाट में कुछ दबा रहे है। लोगों ने अंदेशा जताया था कि बच्चे को मारने के बाद खाली पड़े प्लाट में दबाया गया है। बकायदा लोगों ने पुलिस को वीडियो भी उपलब्ध कराई। जिसमें लोग गड्ढा खोदने के बाद कुछ दबाते दिख रहे है। कोतवाली प्रभारी योगेश सिंह देव ने अधिकारियों को तत्काल मामले की जानकारी दी। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने वीडियो डाल दी। बाद देहरादून तक के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच गए। तत्काल पुलिस टीम गठित की गई और वीडियो में दिख रहे लोगों की ज्वालापुर में तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस ने पास में लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने वीडियो में दिख रहे लोगों को तस्दीक किया। जब पूछताछ हुई तो उन्होंने बताया कि उनके कुत्ते का पिल्ला मर गया था। जिसे उन्होंने खाली पड़े प्लाट में दफना दिया है। पुलिस ने खुदाई की तो कुत्ते का पिल्ला ही मिला। बाद पुलिस न राहत की सांस ली और अधिकारियों को मामले की जानकारी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें