road accident - ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

1 / 2पथरी क्षेत्र के राणा चौक पर ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि युवक को हल्की चोट आई...

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

2 / 2पथरी क्षेत्र के राणा चौक पर ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि युवक को हल्की चोट आई...

PreviousNext

पथरी क्षेत्र के राणा चौक पर ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि युवक को हल्की चोट आई है। मामले में महिला के पुत्र ने पुलिस को तहरीर देकर चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार गांव पुरुषोत्तम नगर पथरी निवासी महिला मेनना देवी 65 वर्ष पत्नी स्व. जय सिंह अपने दोहते अंकुश पुत्र रविन्द्र के साथ मंगलवार को बाइक पर सवार होकर सुभाषगढ़ डॉक्टर के यहां दवाई लेने गई थी। वापस लौटते समय विस्थापित बस्ती भाग तीन के राणा चौक पर पथरी स्टेशन की ओर से लक्सर जा रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही नानी और दोहता सड़क पर जा गिरे।

सड़क पर गिरने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं। दुकानदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों ने मौके पर ट्रैक्टर चालक की धुनाई कर उसके पैर बांध कर उसे बंधक बना लिया। गांव के काफी लोगों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा भी किया। पुलिस चालक को थाने ले आई है। उधर महिला के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया। एसओ सुखपाल सिंह मान ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: road accident