ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारप्राचार्य की गिरफ्तारी के विरोध में रैली

प्राचार्य की गिरफ्तारी के विरोध में रैली

भगवानदास आदर्श संस्कृत महाविद्यालय के प्राचार्य डा. निरंजन मिश्र की गिरफ्तारी के विरोध में महाविद्यालय परिसर के बाहर धरना प्रदर्शन जारी रहा। धरने के...

प्राचार्य की गिरफ्तारी के विरोध में रैली
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 29 Jul 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानदास आदर्श संस्कृत महाविद्यालय के प्राचार्य डा. निरंजन मिश्र की गिरफ्तारी के विरोध में महाविद्यालय परिसर के बाहर धरना प्रदर्शन जारी रहा। धरने के समर्थन में अखण्ड परशुराम अखाड़ा ने सिंहद्वार से धरना स्थल तक रैली निकाली।

अखण्ड परशुराम अखाड़ा के जिलाध्यक्ष अंकित शर्मा ने अखाड़े के सदस्यों के साथ मिलकर छात्रों का समर्थन कर कहा कि डा. निरंजन मिश्र की षड्यंत्रात्मक गिरफ्तारी निंदनीय है। मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा कि प्राचार्य की गिरफ्तारी में जो लोग भी संलिप्त है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। धरने को समर्थन देने आए एनएसयूआई के जिला महासचिव गौरव शर्मा ने कहा कि प्राचार्य को बिना जांच के गिरफ्तार किया जाना निंदनीय है। एनएसयूआई छात्रों की मांग का पूर्ण समर्थन करती है। बिहार सांस्कृतिक परिषद, बीएचईएल रानीपुर के पूर्व सचिव योगेंद्र पाण्डेय ने कहा कि प्राचार्य विद्वान, कर्मनिष्ठ, सरल स्वभाव, ईमानदार व्यक्तित्व के धनी हैं। षडयंत्र के तहत इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजना निंदनीय है।

धरने स्थल पर मोहन भंडारी, उत्कर्ष वालिया, गौरव शर्मा, वसीम सलमानी, यगिक वर्मा, देवेश पंत, दीपक पांडे, गौरव, अंकित पंडित, आकाश चौधरी, ऋषभ महेंद्रु, मोनू राठी, आशु मलिक, मयंक राठौड़ आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें