ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारछापेमारी: 33 डिब्बे नकली क्रीम बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

छापेमारी: 33 डिब्बे नकली क्रीम बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव में एक दुकान पर छापेमारी कर नकली क्रीम पकड़ी गई। पुलिस ने आरोपी दुकान को गिरफ्तार कर लिया...

छापेमारी: 33 डिब्बे नकली क्रीम बरामद, दुकानदार गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारWed, 29 Nov 2023 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव में एक दुकान पर छापेमारी कर नकली क्रीम पकड़ी गई। पुलिस ने आरोपी दुकान को गिरफ्तार कर लिया है। दुकान से 33 डिब्बे नकली क्रीम के बरामद किए गए हैं। दुकानदार के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
पुलिस के अनुसार, एमएस केविन केयर स्टीव पॉवर डिटेक्टिव सर्विस बेंगलूरू की नयनतारा डेमी कंपनी की टीम ने पुलिस टीम के साथ मंगलवार को ग्राम दादूपुर गोविंदपुर में एक कॉस्मेटिक की दुकान पर नकली क्रीम बेचे जाने की सूचना पर छापा मारा। टीम ने दुकान से 33 डिब्बे बरामद करते हुए जांच-पड़ताल की। रागा डेटन टेन रिमूवल क्रीम के नाम से नकली क्रीम बेची जा रही थी। पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उसने बताया कि रुड़की से कोई युवक क्रीम बेचने के लिए उसके पास आया था। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि दुकानदार इरशाद निवासी ग्राम बढेडी राजपुताना बहादराबाद को गिरफ्तार कर लिया गया। नकली क्रीम बरामद कर ली गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें