ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारमोहम्मद अली जिन्ना की फोटो फाड़कर जताया विरोध

मोहम्मद अली जिन्ना की फोटो फाड़कर जताया विरोध

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री मोहम्मद अली जिन्ना की अनर्गल बयानबाजी से नाराज भाजपाइयों ने फोटो को फाड़कर विरोध जताया। इस दौरान विवि के छात्रों ने बयानबाजी को लेकर जिन्ना के खिलाफ संगीन धाराओं में...

मोहम्मद अली जिन्ना की फोटो फाड़कर जताया विरोध
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 07 May 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री मोहम्मद अली जिन्ना की अनर्गल बयानबाजी से नाराज भाजपाइयों ने फोटो को फाड़कर विरोध जताया। इस दौरान विवि के छात्रों ने बयानबाजी को लेकर जिन्ना के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

सोमवार को भाजपा नेता चंड़ी चौक पर एकत्रित हुए। यहां उन्होंने मोहम्मद अली जिन्ना के खिलाफ जोरदार नारे लगाकर गंभीर आरोप लगाए। भाजपा नेता पूर्व मंडी समिति अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा कि भारत के टुकड़े करने में मोहम्मद अली जिन्ना की अहम भूमिका रही है। उन्होंने औछी मानसिकता दिखाकर देश के टुकड़े किए । ऐसे लोगों का जितना भी विरोध किया जाए कम है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सार्वजनिक स्थलों पर जिन्ना की तस्वीरों को न लगाए जाने की मांग की। कहा कि देश का विभाजन जिन्ना ने किया है। जिसका खामियाजा आज भी देश भुगतना पड़ रहा है। मनोज मंडल ने कहा कि देश में कुछ लोग अराजकता फैलाने का कार्य कर रहे हैं। ऐसे लोगों से सभी को सचेत रहना चाहिए। भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिरुद्ध भाटी ने देश के युवाओं को देशहित में कार्य करने के लिए प्रेरित और जागरूक किया। उन्होंने कहा कि युवाओं को देश के वीर शहीदों के बलिदानों से प्रेरणा लेनी चाहिए और पाकिस्तान का खुलकर विरोध करना चाहिए। इस मौके पर रोशनलाल, जयसिंह बिष्ट, विक्की गुप्ता, मोहनलाल, राजकुमार, महेश प्रमोदी, प्रभात चौधरी, अशोक विरेन्द्र, भूपेन्द्र राजपूत, ओमी समेत कई भाजपाई मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें