ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारलूट कांड में पुलिस को नहीं मिला सुराग

लूट कांड में पुलिस को नहीं मिला सुराग

कनखल बूढ़ी माता मंदिर स्थित ईजी डे स्टोर में गुरुवार देर रात हुई 53 हजार रुपये की लूट के मामले में पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस को कई सवालों की...

लूट कांड में पुलिस को नहीं मिला सुराग
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 29 Jan 2018 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

कनखल बूढ़ी माता मंदिर स्थित ईजी डे स्टोर में गुरुवार देर रात हुई 53 हजार रुपये की लूट के मामले में पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस को कई सवालों की गुत्थी सुलझानी होगी। सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर नकाबपोश बदमाशों को ईजी डे स्टोर के बारे में गुप्त जानकारियां किसने दीं।

गुरुवार रात दो नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर स्टोर में काम करने वाले कर्मचारी से 53 हजार रुपये लूट लिए थे। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि एक बदमाश स्टोर के अंदर घुसा और तमंचा दिखाकर पैसे लूटकर ले गया। सीसीटीवी फुटेज और कर्मचारियों से हुई पूछताछ कई सवाल खड़े कर रही है। कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि वे रोज की तरह कैश को रखने सेफ रूम में जा रहे थे। उससे पहले ही बदमाश आ धमके। यदि बदमाश दो मिनट लेट आते तो उन्हें नकदी नहीं मिल पाती। बदमाशों ने कर्मचारियों से पूछा था कि तुम्हारे पास कितना कैश है। बदमाशों को स्टोर की पूरी जानकारी थी। पुलिस मानकर चल रही है कि स्टोर के संबंध में पूरी जानकारी रखने वाला कोई व्यक्ति बदमाशों से मिला हुआ है। बदमाश ने खुद को जगजीतपुर का रहने वाला बताया था। दोनों बदमाश नई स्कूटी पर आए थे। उधर, सीओ कनखल मनोज कत्याल का कहना है कि बदमाशों के पास स्टोर की काफी जानकारी थी। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें