ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारठेकेदारों के खिलाफ पुलिस ने की जांच शुरू

ठेकेदारों के खिलाफ पुलिस ने की जांच शुरू

मजदूरों का शोषण कर उनको अपने-अपने घर रवाना करने वाले 55 ठेकेदारों के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दरोगा राजेश को मामले की जांच सौंपी गई...

ठेकेदारों के खिलाफ पुलिस ने की जांच शुरू
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 31 Mar 2020 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

मजदूरों का शोषण कर उनको अपने-अपने घर रवाना करने वाले 55 ठेकेदारों के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दरोगा राजेश को मामले की जांच सौंपी गई है। उधर एक ट्रेवल्स कारोबारी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है।

बीते रविवार रात को एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने तीन बसों को सवारी ढोते हुए पकड़ा था। दो बसों में फर्जी पास बनाकर मजदूरों को भेजा जा रहा है। नगर कोतवाली पुलिस ने चौधरी बस सर्विस के संचालक अजय चौधरी को गिरफ्तार किया था। एक बस के चालक पर धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जबकि ट्रेवल्स कारोबारी को पास दिखाकर छोड़ा गया था। जिस पास से पुलिस ने कारोबारी को छोड़ा है उस पास को एडीएम वित्त ने फर्जी बताया है। कारोबारी ने एडीएम वित्त की ओर से जारी पास दिखाकर अपने आप को बचाया था, एडीएम वित्त केके मिश्रा ने पास बनाने की बात से इनकार किया है। पास में हरिद्वार से कलकत्ता तक के लिए परमिट की बात लिखी हुई है। जबकि जिलाधिकारी के आदेश हैं कि किसी भी वाहन को सीमा से बाहर नहीं लेकर जाना है। पुलिस अब दोबारा से मामले की जांच कर रही है। उधर सिडकुल में मजदूरों को शहर से बाहर भेजने वाले ठेकेदारों की जांच के बाद ही गिरफ्तारी होगी। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें