ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारकिसानों के भारत बंद के ऐलान को लेकर पुलिस चौकन्नी

किसानों के भारत बंद के ऐलान को लेकर पुलिस चौकन्नी

संयुक्त किसान मोर्चा के सोमवार को भारत बंद के ऐलान को लेकर हरिद्वार पुलिस ने भी कमर कस ली है। जिले भर में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जा...

किसानों के भारत बंद के ऐलान को लेकर पुलिस चौकन्नी
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSun, 26 Sep 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

संयुक्त किसान मोर्चा के सोमवार को भारत बंद के ऐलान को लेकर हरिद्वार पुलिस ने भी कमर कस ली है। जिले भर में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हंै। हर थाने कोतवाली में पुलिस को पूरी तरह से चौकस रहने की हिदायत दी गई है। एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने साफ कहा कि जबरन बंद नहीं करने दिया जाएगा, अगर किसी ने ऐसा किया तो पुलिस फोर्स सख्ती से निपटेगी। दिल्ली एनसीआर में कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन कर रहे हंै।

कई माह से किसान आंदोलनरत हैं और जगह जगह रैलियां भी कर रहे हैं। पिछले दिनों लक्सर में किसान रैली आयोजित की गई थी। कृषि कानूनों को लेकर किसान संयुक्त मोर्चा ने सोमवार को भारत बंद का ऐलान किया हुआ है, जिसे लेकर पुलिस पूरी तरह से चौकसी बरत रही है। एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि जिले में थाने कोतवाली में तैनात कर्मचारियों के अलावा चार प्लाटून पीएसी एवं करीब 35 कर्मचारी तैनात किए गए हैं। एसएसपी ने दो टूक कहा कि भारत बंद के ऐलान को लेकर जबरन अगर कोई बंद कराएगा तो पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी। जिले भर में राजपत्रित अफसर अपने अपने क्षेत्र में गश्त करेंगे, उन्हें दिशा निर्देश दे दिए गए हैं। एलआईयू के जवान भी नजर बनाए रखेंगे। उधर, किसान नेता सुब्बा सिंह ने बताया कि दीनारपुर से एक किसान रैली निकलेगी। रैली एक्कड़, सराय, पुल जटवाड़ा, आर्यनगर, कनखल, जगजीतपुर, धनपुरा, सुकरासा होते हुए चिट्ठी कोठी पहुंचकर समाप्त होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें