ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारअमेरिकी राष्ट्रपति के भारत आगमन पर प्रदर्शन किया VIDEO

अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत आगमन पर प्रदर्शन किया VIDEO

सीपीआई और सीपीआई (एम) ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत आगमन को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। पूर्व विधायक अम्बरीष कुमार और मुरली मनोहर ने कहा कि भारत की अनदेखी और हथियारों की होड़ बढ़ाने के...

अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत आगमन पर प्रदर्शन किया VIDEO
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 24 Feb 2020 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सीपीआई और सीपीआई (एम) ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत आगमन को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। पूर्व विधायक अम्बरीष कुमार और मुरली मनोहर ने कहा कि भारत की अनदेखी और हथियारों की होड़ बढ़ाने के लिए ट्रंप भारत आए हैं। यह साम्राज्यवाद का दूसरा रूप है। अमेरिका दुनिया भर के देशों का शोषण कर अपनी दादागिरी कायम करना चाहता है। सीपीआई के जिला सचिव विजयपाल ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत के लोग अमेरिका के साथ अच्छा सलूक नहीं करते हैं परंतु हमें मोदी पसंद है वाली बात भारत को अपमानित करने वाली है। उन्होंने कहा कि ट्रंप ने ईरान से भारत को मिलने वाले सस्ते तेल पर प्रतिबंध लगाया।

जीएसपी का लाभ वापस ले लिया और विकासशील श्रेणी से हटाकर विकसित देशों की श्रेणी में रख दिया है। जिससे भारत के हितों को बहुत नुकसान हो रहा है। जिला मंत्री आरती धीमान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में ट्रम्प के आगमन को लेकर गरीबों की बस्तियों को छिपाने के लिए ईंट की दीवार खड़ी करवा दी। ताकि ट्रंप को हवाई अड्डे से बल्लभ स्टेडियम की तरफ जाते हुए यह सब दिखाई ना दे। प्रदर्शन करने वालों में एमएस वर्मा, पीडी बालोनी, मुनरिका यादव, एमपी जखमोला, एमएस त्यागी, आरपी जखमोला, भगवान जोशी, इमरत सिंह, कालूराम जैपुरिया, राज कुमार, विक्रम सिंह नेगी आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें