ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारबिजली की आंख मिचौनी से लोग पेरशान

बिजली की आंख मिचौनी से लोग पेरशान

बिजली की आंख मिचौनी ने लोगों को परेशान कर रखा है। दिन और रात में बिजली के आने-जाने का सिलसिला लगातार जारी है। बिजली नहीं होने पर भीषण गर्मी में इन्वर्टर की बैटरी भी जवाब दे रही है, जबकि व्यापारियों...

बिजली की आंख मिचौनी से लोग पेरशान
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारTue, 10 Jul 2018 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली की आंख मिचौनी ने लोगों को परेशान कर रखा है। दिन और रात में बिजली के आने-जाने का सिलसिला लगातार जारी है। बिजली नहीं होने पर भीषण गर्मी में इन्वर्टर की बैटरी भी जवाब दे रही है, जबकि व्यापारियों के काम पर भी इसका प्रभाव पड़ रहा है।

ज्वालापुर के पीठ बाजार, झाड़ान, कस्साबान, हज्जाबान, चौहानान की 12 हजार की आबादी बिजली की आंख मिचौनी से परेशान है। स्थानीय निवासी आबादी कुरैशी, छोटू अंसारी का कहना है कि दिन और रात में बिजली के आने-जाने से दिक्कते हो रही है। बार-बार बिजली जाने की वजह से इन्वर्टर की बैटरी भी जवाब दे रही है। छोटे बच्चे और बड़ों को भीषण गर्मी से जूझना पड़ रहा है। कहा कि बिजली की समस्या को लेकर संबंधित अधिकारी को फोन करते हैं तो वे फोन नहीं उठाते। विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के कारण बिजली सप्लाई सुचारू नहीं हो पा रही है। सीमा देवी ने बताया कि बार-बार बिजली जाने से घरों का रोजमर्रा का काम प्रभावित हो रहा है। व्यापारी कमल कुमार कश्यप ने बताया कि बिजली की वजह से व्यापार पर भी असर पड़ रहा है। अधिशासी अभियंता प्रदीप चौधरी का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं था। पूरे समय बिजली सुचारू रखी जाएगी। जेई और एसडीओ को अपने-अपने क्षेत्रों में पूरे समय बिजली आपूर्ति और फाल्ट आने पर तुरंत सही कराने के लिए निर्देशित किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें