DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  हरिद्वार  ›  नाले पर कब्जे के विरोध में लोगों का प्रदर्शन
हरिद्वार

नाले पर कब्जे के विरोध में लोगों का प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:00 PM
नाले पर कब्जे के विरोध में लोगों का प्रदर्शन

गायत्री विहार वेलफेयर समिति की महामंत्री हेमलता जोशी के नेतृत्व में कॉलोनी के लोगों ने नाले को पाटकर किये जा रहे कब्जे के खिलाफ प्रदर्शन किया।

हेमलता जोशी ने कहा कि यह नाला सरकारी रिकार्ड में दर्ज है व इसके बंद होने से गायत्री विहार के 400 परिवारों को खतरा पैदा हो जाएगा। इस नाले की जमीन पर किसी भी तरह का कब्जा नहीं होने दिया जाएगा। जन अधिकार मंच के अध्यक्ष पूरण पांडेय ने कहा कि नाला विकास प्राधिकरण के नक्शे तक में दर्ज है। मामले में जिला प्रशासन सहित विकास प्राधिकरण व नगर निगम को लिखित शिकायत भी दी गई है। जिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

विकास कौशिक व ललित पुरी ने बताया कि पाइप डालकर नाले को दूसरी दिशा में मोड़ने की साजिश की जा रही है। जिसका कालोनीवासी विरोध कर रहे हैं। प्रदर्शन करने वालों में ललित पुरी, डॉ दिनेश जेन, यशोदा यादव, देवी कंडारी, सरोज बाला, माया देवी, रीना अग्रवाल, रेणु सूरी, मंजू शर्मा, ममता शुक्ला, कविता गौतम, अर्चना तिवारी, रेखा भट्ट, पुष्पा जोशी, मीना भट्ट, गुड्डी जोशी, नीमा जोशी, प्रभाकर शर्मा, दिवाकर शर्मा, देव माहेश्वरी, शंकर अग्रवाल, विकास कौशिक, अभिजीत कंडारी, कवि प्रसाद आदि शामिल रहे।

संबंधित खबरें