DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटवारी को रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

पटवारी को रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

1 / 2विजिलेंस की टीम ने गुरुवार को हरिद्वार तहसील में पटवारी पंकज चौधरी को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। पटवारी पर दाखिल खारिज के लिए दस हजार रुपये लेने का आरोप...

पटवारी को रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

2 / 2विजिलेंस की टीम ने गुरुवार को हरिद्वार तहसील में पटवारी पंकज चौधरी को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। पटवारी पर दाखिल खारिज के लिए दस हजार रुपये लेने का आरोप...

PreviousNext

विजिलेंस की टीम ने गुरुवार को हरिद्वार तहसील में पटवारी पंकज चौधरी को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। पटवारी पर दाखिल खारिज के लिए दस हजार रुपये लेने का आरोप है।

शिवालिक नगर निवासी राजेश यादव की शिकायत पर शुक्रवार सुबह दस बजे विजिलेंस की टीम तहसील पहुंची। विजिलेंस की टीम ने योजनाबद्ध तरीके से लेखपाल पंकज चौधरी को राजेश से पैसे लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। बंद कमरे में लेखपाल से लगभग ढाई घंटे तक पूछताछ की गई। इस दौरान तहसीलदार सुनैना राणा भी मौके पर मौजूद रहीं। इसके बाद टीम पटवारी को गिरफ्तार कर देहरादून ले गई।

विजिलेंस की टीम के एक अधिकारी ने बताया कि शिवालिक नगर निवासी राजेश यादव ने शिकायत की थी कि दाखिल खारिज के लिए पटवारी पंकज चौधरी दस हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है। राजेश यादव लंबे समय से दाखिल खारिज कराने के लिए तहसील के चक्कर काट रहा था। दाखिल खारिज के नाम पर वह पहले भी पटवारी को दस हजार रुपये दे चुका था। लेकिन पटवारी ने दाखिल खारिज नहीं की और दस हजार रुपये और मांग रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Patwari caught red handed Taking bribe in Haridwar