ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारसुरंग देखने गए यात्री की ट्रेन से कटकर मौत

सुरंग देखने गए यात्री की ट्रेन से कटकर मौत

सुरंग देखने के लिए जा रहे यात्री की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया...

सुरंग देखने गए यात्री की ट्रेन से कटकर मौत
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 10 Feb 2020 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सुरंग देखने के लिए जा रहे यात्री की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि यात्री राजस्थान से हरिद्वार आता रहता था।

जानकारी के अनुसार बीते रविवार रात को हनुमानगढ़ राजस्थान निवासी बनवरीलाल 55 पुत्र सुडाराम हरिद्वार पहुंचे थे। इसके बाद हरकी पैड़ी के पास बनी सुरंग देखने के लिए बनवरीलाल रेलवे ट्रैक पर चलने लगा। सुरंग के पास पहुंचने से पहले ही हरिद्वार की ओर आ रही ट्रेन की चपेट में यात्री आ गया। घायल यात्री को रविवार की रात ही अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान यात्री की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि यात्री पिछले कुछ माह पहले भी हरिद्वार घूमने आया था। एसएसआई जगमोहन रमोला ने बताया कि शव पोस्टममार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। नहीं देख पाया सुरंगआसपास वालों की मानें तो यात्री सुरंग देखने के लिए जा रहा था। लेकिन उससे पहले ही हादसा हो गया। अंग्रेजों के जमाने में बनी सुरंग से होते हुए ट्रेन देहरादून से हरिद्वार पहुंचती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें