DA Image
28 अक्तूबर, 2020|11:16|IST

अगली स्टोरी

बाहरी व्यक्ति को नहीं दिया जाएगा पार्टी का टिकट

default image

बसपा प्रदेश कार्यालय शिवालिक नगर में जिलास्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों ने प्रत्येक कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर कार्य करने की नसीहत दी है। वहीं कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया गया कि बाहरी व्यक्ति को बसपा की ओर से चुनाव में टिकट नहीं दिया जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शीशपाल ने कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करें जो पार्टी को मजबूत कर सकें। संगठन की मजबूती से ही किसी भी चुनाव को आसानी से जीता जा सकता है। संगठन की मजबूती से ही आने वाले जिला पंचायत चुनाव में फ़तेह हासिल हो सकती है।

जिला अध्यक्ष राम कुमार राणा ने कहा कि विधानसभा अध्यक्षों के ऊपर विधायक बनाने की जिम्मेदारी है। वह अपनी जिम्मेदारी से ना भागे। विधानसभा अध्यक्ष अपने बूथ अध्यक्ष को मजबूत करें। वहां कमेटी बनाएं। उन्होंने कहा कि अपनी जिम्मेदारी अन्य किसी कार्यकर्ता पर ना डालें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को जिला पंचायत सदस्य का टिकट नहीं दिया जाएगा। सक्रिय कार्यकर्ताओं को ही चुनाव में टिकट दिया जाएगा।

उधर पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है की हमारे नेता मिलजुलकर कार्य नहीं कर रहे हैं। जिसका परिणाम आज प्रदेश में हमारे एक भी विधायक या सांसद तक नहीं है। अगर आने वाले जिला पंचायत चुनाव में एकजुट नही हुए तो पार्टी का बचा हुआ जनाधार भी खत्म हो जाएगा। विधानसभा ज्वालापुर, रानीपुर, झबरेड़ा, हरिद्वार ग्रामीण आदि के अध्यक्षों का आरोप है पूर्व में भी जिला पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों के टिकट वितरण में उनकी राय सुमारी नहीं ली गई थी। लेकिन आगामी जिला पंचायत के चुनाव नजदीक है। उनमें उनकी राय को प्राथमिकता दी जाए। उन्होंने कहा कि बाहरी ओर पार्टी से निष्कासित जिला पंचायत सदस्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान नेत्रपाल सोनियाल, डॉ. एसपी बावरा, भागमल, बालेस सिंह, पूर्व विधायक हरिदास, रतिराम, केपी सिंह, युनूस अंसारी, जयंत चौहान, मुकर्रम अंसारी, मोनू राणा, सुमित जोरावरे, सरदार भोपाल सिंह, महिपाल, राकेश, अनूप आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Party ticket will not be given to outsider