ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारशिक्षिका को ब्लैकमेल करने का आरोपी परिचालक गिरफ्तार

शिक्षिका को ब्लैकमेल करने का आरोपी परिचालक गिरफ्तार

शिक्षिका को ब्लैकमेल करने का आरोपी परिचालक गिरफ्तारद्वार। संवाददाता रुड़की के एक डिग्री कालेज की शिक्षिका को जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव...

शिक्षिका को ब्लैकमेल करने का आरोपी परिचालक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 23 Oct 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की के एक डिग्री कालेज की शिक्षिका को जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने के मामले में फरार चल रहे उत्तराखंड परिवहन निगम में कार्यरत परिचालक को कनखल पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

पिछले माह कनखल क्षेत्र की रहने वाली एक शिक्षिका ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह रुड़की की एक निजी डिग्री कालेज में कार्यरत है। जनवरी में उसके मायके पक्ष ने उत्तरकाशी से रोडवेज बस के माध्यम से उसके लिए एक मोबाइल फोन भेजा था। उसके परिजन बस स्टैंड जाकर मोबाइल फोन ले आए थे। उसके बाद बस परिचालक विनीत सैनी पुत्र संजय सैनी निवासी ग्राम भगवानपुर उसके मोबाइल फोन नंबर पर व्हाट्सअप पर मैसेज करने लगा था और अश्लील फोटो भेजने के लिए दबाव बनाने में जुट गया। आरोप था कि इनकार करने पर उसके पुत्र की हत्या कर देने और उसके मुंह पर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी।

भयभीत होकर शिक्षिका ने उसे वीडियो कॉल कर ली थी। आरोप है कि ब्लैकमेल करने की नीयत से कॉल को रिकार्ड कर उसे वॉयरल कर देने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। आरोप लगाया कि परिचालक की पत्नी ने उसके कालेज पहुंचकर रिकार्ड की गई कॉल उसके छात्रों को दिखाते हुए उससे अभद्रता की थी। पुलिस ने तब शिक्षिका की तहरीर पर परिचालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसओ दीपक कठैत ने बताया कि आरोपी परिचालक विनीत सैनी को पुलिस टीम ने छापा मारकर उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें